Monday , September 30 2024

यूपी: लड़की की गला दबाकर हत्‍या की फिर ईंट से कूच डाला सिर, पुलिस की 5 टीमें लगा रहीं सुराग

उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा के वनपुरवा गांव में गुरुवार को 30 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के चेहरे को ईंट से कुचला गया था। कंट्रोल रूम की सूचना पर एसपी साउथ, सीओ गोविंद नगर, बर्रा पुलिस, फोरेंसिक टीम पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए। युवती की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वनपुरवा गांव में प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप यादव के निर्माणाधीन मकान के ठीक पीछे करीब 30 वर्षीय युवती का शव ग्रामीणों ने देखा। इसकी जानकारी गांव के फैली तो लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर एसपी साउथ दीपक भूकर, सीओ विकास पांडेय, इंस्पेक्टर हरमीत सिंह के साथ बर्रा थाने की फोर्स फोरेंसिक टीम पहुंच गई। टीम को मौके से खून से सनी ईंट, दो बियर की कैन, एक डिस्पोजल गिलास, दो नमकीन के पाउच, जली दो सिगरेट, एक जोड़ी चप्पल और 402 रुपए मिले, जिन्हें कब्जे में लिया।

पांच टीमें जांच में लगीं
वनपुरवा गांव में युवती का शव मिला है। प्रथमदृष्टया जांच में पता चला कि युवती को पहले गला दबाकर मारा गया। फिर चेहरे को ईंट से कुचला गया है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं।