Monday , September 30 2024

लखीमपुरखीरी: हिस्ट्रीशीटर ने की फायरिंग, चौकी इंचार्ज समेत तीन घायल, हमलावर मिर्ची पर दर्ज हैं कई मुकदमे

गांव पढ़ुआ में बदमाशों को पकड़ने गए चौकी इंचार्ज पर हिस्ट्रीशीटर ने हमला बोल दिया। फायरिंग में चौकी इंचार्ज समेत तीन लोग घायल हो गए। एसपी विजय ढुल ने मौके का दौरा किया और इसके बाद वह पुलिस टीम के साथ गजियापुर की ओर गए हैं। सूत्रों के मुताबिक हमलावर की लोकेशन उसी तरफ मिली है।

पढ़ुआ चौकी इंचार्ज अशोक कुमार दो सिपाहियों और दो स्थानीय लोगों के साथ सोमवार रात जानलेवा हमले, चोरी और लूट समेत कई मामलों में वांछित आरोपी मिर्ची को पकड़ने गए थे। उनके साथ निशानदेही के लिए दो अन्य लोग भी थे। रात करीब दस बजे टीम हिस्ट्रीशीटर के घर पहुंची। टीम को देखकर वह भागने लगा। 

टीम ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें चौकी इंचार्ज अशोक कुमार समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। इस संबंध में सीओ प्रदीप वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम दबिश देने गई थी। फायरिंग में चौकी इंचार्ज समेत तीन लोग घायल हुए हैं। 

आरोपी मिर्ची के ऊपर जिलों में लूट और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज है। बहराइच पुलिस को भी उसकी तलाश है। इससे पहले भी उसे पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी गई लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढा। रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर तुरंत दबिश की तैयारी की गई। पुलिस ने कुछ स्थानीय लोगों को साथ लिया। लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आरोपी को कहीं से खबर लग गई। अब सवाल यह उठ रहा है कि चौकी इंचार्ज पूरे दलबल के साथ क्यों नहीं गए।