Monday , September 30 2024

बहराइच: युवक की गला रेतकर हत्या, शव मिटाने के लिए चेहरे पर डाला गया तेजाब

बहराइच जिले में खैरीघाट में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।  पहचान मिटाने के लिए युवक के चेहरे पर तेजाब भी डाला गया है। युवक का शव गन्ने के खेत के पास मिला है।  सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ भी घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। शिनाख्त करने के लिए आसपास के गांव के ग्रामीण भी एकत्रित हुए हैं। दो घण्टे बीत जाने के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

खैरीघाट थाना क्षेत्र के वैवाही चौकी क्षेत्र में भदोहीपुरवा गांव में गोपाल का खेत स्थित है। खेत में गन्ने की फसल लगी हुई है। बताया जाता है कि शुक्रवार को खेत की रखवाली करने गए किसानों ने खेत के पास पड़े शव को देखा तो हड़कंप मच गया।

शव  मिलने की सूचना पर आसपास के गांव के ग्रामीण एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने बताया कि शव देखने से युवक की उम्र 30 साल लग रही है। युवक का गला कटा हुआ है और तेजाब भी पड़ा है। जिससे पहचान करने में काफी दिक्कत हो रही हैं। घटना की सूचना ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष विमलेश सिंह को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने में जुट गई।

सूचना मिलते ही सीओ महसी भी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता कर शिनाख्त कराने में जुटे रहे।  खैरीघाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह ने बताया कि युवक की हत्या की गई है।  गला कटा हुआ है। देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहचान मिटाने के लिए तेजाब डाला गया है। युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है।  शिनाख्त करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।