Monday , September 30 2024

पीएम मोदी के दौरे को लेकर सिद्धार्थनगर में घर-घर वेरीफिकेशन कर रही पुलिस और एलआईयू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिद्धार्थनगर जिले में 30 जुलाई को संभावित दौरा है। इसके मद्देनजर गुरुवार को मेडिकल कॉलेज के पीछे की बस्ती में घर-घर पहुंच कर एलआईयू और पुलिस वालों ने परिवार के सदस्यों का ब्योरा जुटाया और उनके पहचान पत्र भी देखे।

प्रधानमंत्री के लिए बीएसए ग्राउंड तैयार किया जा रहा है। वहां से वह मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यस्थल के पास में ही मेडिकल कॉलेज भी स्थित है। इससे कयास लगाए जा रहे है कि प्रधानमंत्री वहां भी जा सकते हैं। यही वजह है कि गुरुवार को एलआईयू व पुलिस की संयुक्त टीम ने मेडिकल कॉलेज के पीछे स्थित बस्ती में पहुंचकर सभी घरों पर दस्तक दी। वह उनसे कितने परिवार में सदस्य हैं, क्या करते हैं, कितने बाहर रहते हैं और कितने मौजूद हैं। साथ ही सभी के पहचानपत्रों को देखा।

प्रधानमंत्री से मिल सकती है ये सौगातें
नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन
केंद्रीय विद्यालय का लोकार्पण
खलीलाबाद-बहराइच रेल लाइन का शिलान्यास

प्रधानमंत्री से पहले मुख्यमंत्री का होगा दौरा
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के संभावित दौरा से पहले मुख्यमंत्री के आने की चर्चा है। मुख्यमंत्री का 25 जुलाई को संभावित दौरा है जबकि प्रधानमंत्री 30 जुलाई को आएंगे। वह नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के साथ कई अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण कर सकते हैं। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के संभावित दौरा को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।