Monday , September 30 2024

टूटा विश्वास: अवैध संबंधों के शक में पति ने धारदार हथियार की पत्नी की हत्या, थाने पहुंचा किया आत्मसमर्पण

अवैध संबंध के शव में किसान ने पत्नी के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। घटना पुलिस में हड़कंप मच गया। आरोपी पति को साथ लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौका-ए-वारदात पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस एफआईआर लिखने की तैयारी में हैं।

यह वारदात बछरायूं थानाक्षेत्र के ढ्योटी गांव में गुरुवार की रात हुई। यहां पर किसान पीतम सिंह अपनी 35 वर्षीय पत्नी चमन देवी और बच्चों के साथ रहता है। पीतम को शक है कि उसकी पत्नी चमन देवी का किसी के साथ अवैध संबंध है। इस बात को लेकर दोनों के बीच पहले भी झगड़ा होता रहा है। अवैध संबंधों के शक में पीतम ने गुरुवार की रात पत्नी चमन देवी के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। 

हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पंकज वर्मा आरोपी पति को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।