Sunday , September 29 2024

मथुरा: अपहरण का मुकदमा लिखाने वाले भागवताचार्य का दूसरा रूप, महिला को पीटते और शराब पीते वीडियो वायरल

मथुरा के वृंदावन में रह रहे बलदेव निवासी भागवत प्रवक्ता द्वारा अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने के बाद रविवार को उसका दूसरा रूप सामने आया है। भागवत प्रवक्ता के कई वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें वह एक महिला को पीटने के साथ ही शराब और सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे वीडियोज को भागवत प्रवक्ता ने पांच वर्ष पुराना बताया है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद भागवत प्रवक्ता को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 

मूल रूप से बलदेव निवासी राजराजेश्वर गोस्वामी पिछले 5 साल से शहर की पॉश कॉलोनी ओमैक्स सिटी में रह रहा है। रविवार को राजराजेश्वर गोस्वामी के कई वीडियो वायरल हुए हैं। इन वीडियोज में राजराजेश्वर अपने दोस्तों के साथ शराब परोसते और पीते दिखाई दे रहा है। एक अन्य वीडियो में सिगरेट पीते भी दिख रहा है। एक अन्य वायरल वीडियो में वह एक महिला को थप्पड़ मारते हुए तो नशे की हालात में नाचते और झूमते दिख रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर राजराजेश्वर ने बताया कि ये वीडियो पांच वर्ष पुराने हैं। वह मेरा अतीत है, अब मैं सब छोड़ चुका हूं। जिस महिला को वह थप्पड़ मारते दिखे हैं वह उसकी पत्नी हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन मेरे अपहरण का प्रयास किया गया था उस दिन मेरा मोबाइल भी चोरी हुआ, जिसकी रिपोर्ट दर्ज करा चुका हूं। बता दें कि पिछले दिनों राजराजेश्वर ने नागेश, अमित तिवारी, राज मलिक और श्याम अन्य पर दिनदहाड़े गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।