Sunday , September 29 2024

अंबेडकरनगर : पूर्व मंत्री सपा नेता के पुत्र ने साथियों के साथ युवक को बनाया बंधक, पांच के खिलाफ केस दर्ज

उधार लिए रुपये वापस मांगने पर पूर्व मंत्री गोपीनाथ वर्मा के पुत्र ने अपने चार साथियों के साथ एक युवक को बंधक बना लिया। इसके बाद उसे अपने महाविद्यालय के एक कक्ष में जमकर पीटा। इससे वह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

घटना अलीगंज थाना क्षेत्र की है। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के पीड़ित कोल्हुआ मुकुंदपुर निवासी सचिन वर्मा के अनुसार मखदूमपुर निवासी पूर्व मंत्री सपा नेता गोपीनाथ वर्मा के पुत्र विजय ने उनसे एक लाख 69 हजार रुपये उधार लिए थे। काफी दिनों से रुपये वापस करने आनाकानी कर रहे थे। बीते दिन जब वह पैसा मांगने उनके महिला महाविद्यालय गया तो वहां विजय ने अपने साथियों के साथ कमरे में बंधक बना लिया। पिस्टल निकाल धमकाया। जमीन पर गिराकर पीटा और हाथ-पैर भी बांध दिए।

आरोप लगाया कि चाकू से पेट फाड़ने की भी धमकी दी गई। इसके बाद दोबारा रुपये न मांगने की धमकी देकर छोड़ दिया गया। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी विजय के अलावा वीरेंद्र गुप्त और शंभू तिवारी को नामजद करते हुए दो अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। एसओ नागेंद्र सरोज ने बताया कि पिटाई में ज्यादा चोट आई है। केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

new