Sunday , September 29 2024

सड़क हादसे में पति की मौत ,पत्नी और बेटा घायल:दुर्गाष्टमी पर घर जा रहा मजदूर परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति की मौके पर मौत, पत्नी और 5 वर्ष का बेटा घायल

रतलाम के सरवन में आज सुबह हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी पत्नी और 5 वर्ष का बेटा घायल हुए हैं। सरवन के पास बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार हुकुम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गए। मृतक हुकुम सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ दुर्गाष्टमी पर अपने ससुराल से घर लौट रहा था। तभी सामने से आ रही बस से बाइक टकरा गई। स्थानीय लोगों ने घायल महिला और उसके बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया है। हादसे की सूचना मिलने पर सरवन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

दुर्गाष्टमी के दिन हुई इस घटना में आमलिया डोल निवासी हुकुम सिंह की मौके पर मौत हो गई। टक्कर के बाद निजी बस चालक और अन्य लोग मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मृतक की घायल पत्नी और 5 वर्षीय बेटा सड़क पर ही बिलख रहे थे। स्थानीय लोगों ने उनकी मदद कर परिजनों को हादसे की सूचना दी और घायल पत्नी और बच्चे को जिला अस्पताल भिजवाया है।

घायल पत्नी और बेटा

सरवन थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और दुर्घटनाग्रस्त बस जप्त कर प्रकरण किया है।

new