Sunday , September 29 2024

यूपी: सोनेलाल की पुण्यतिथि 17 को, सभी जिलों में होगी प्रार्थना सभा, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी होंगी शामिल

अपना दल (एस) प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की 12वीं पुण्यतिथि मनाएगा। इस अवसर पर 17 अक्तूबर को कानपुर मंडल को छोड़कर प्रदेश के सभी जिला इकाइयों द्वारा प्रार्थना सभा का आयोजन होगा। पार्टी पदाधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

पार्टी के प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि कानपुर मंडल के सभी जिलों के पदाधिकारी डॉ. सोनेलाल पटेल के जन्मस्थान कन्नौज के बगुलिहाई गांव में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल होंगे। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी इस प्रार्थना सभा में शामिल होंगी। इस मौके पर गांव में सोनेलाल के नाम पर बने सामुदायिक भवन का लोकार्पण भी करेंगी। इस भवन का निर्माण एमएलसी आशीष पटेल की विधायक निधि से कराया गया है।

पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व एमएलसी आशीष पटेल मिर्जापुर और वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसी प्रकार अन्य जिलों में आयोजित होने वाले प्रार्थना सभा के लिए भी राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्रमुख पदाधिकारियों में कारागार राज्यमंत्री जयकुमार जैकी रायबरेली में, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार कौशांबी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जमुना प्रसाद सरोज प्रयागराज में, सांसद पकौड़ीलाल कोल भदोही में, राष्ट्रीय महासचिव जवाहर लाल पटेेल बाराबंकी व आरबी सिंह पटेल आजमगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे।

new