Sunday , September 29 2024

बड़ी तैयारी में रालोद: सहारनपुर में जयंत की जनसभा आज, सफल बनाने में जुटे अधिकारी

रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी के आशीर्वाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जोनल अधिकारी चौधरी यशवीर सिंह व प्रभारी चौ. फहीमूद्दीन नेताओं सहित दिनभर रैली की तैयारियों में लगे रहे। 

आज गंगोह में आयोजित जयंत चौधरी की आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिलाध्यक्ष राव कैसर, प्रदेश सचिव चौ. धीर सिंह, फरहतउल्ला चौधरी, संयोजक नोमान मसूद, हमजा मसूद, संदीप वर्मा पिछले एक पखवाड़े से क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। इसी के मद्देनजर नोमान मसूद ने बृहस्पतिवार रात अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की।

सभी से रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई। इस अवसर पर नोमान मसूद, हमजा मसूद ने कहा कि मोदी, योगी सरकार का विकल्प रालोद गठबंधन ही है। कहा कि गुस्से में बैठी जनता सरकार से बदला लेने को तैयार है।

कई दिनों से सक्रिय जोनल अधिकारी यशवीर सिंह ने नगर में ही रात्रि प्रवास किया। शनिवार को होने वाली रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। शुक्रवार को पीडब्लूडी ने रामकृष्णा मेहता इंटर कालेज परिसर में हेलीपैड का निर्माण किया। उधर, कार्यकर्ता मंच सज्जा को अंतिम रूप देने में लगे रहे। हमजा मसूद ने बताया कि रैली सुबह साढे़ दस बजे शुरू होगी। उससे पूर्व जुलूस के रूप में जयंत चौधरी को मंच तक लाया जाएगा। 

new