Sunday , September 29 2024

चितरंजन पार्क में चोर: गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटा, उड़ा लिए 18.45 लाख

पॉश चितरंजन पार्क इलाके में कार से आए बदमाशों ने हथियारों के बल पर गार्ड को बंधक बनाया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम से 18.45 लाख रुपये लूटकर ले गए। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम के नीचे पैसे वाले कैबिन को काटकर वारदात की। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने सूचना पुलिस को दी। सीआर पार्क पुलिस वारदात के 24 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

दक्षिण जिला डीसीपी बेनिता मेरी जैकर के अनुसार, 29 अक्तूबर की सुबह 6 बजे मस्जिद मोठ स्थित मार्केट में मौजूद एसबीआई का एटीएम लुटने की सूचना मिली। पुलिस टीम पहुंची तो मौके पर एटीएम बूथ का गार्ड मिला। उसने पुलिस को बताया कि सुबह तीन-चार बदमाश कार में आए और उसे पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। 

पिटाई करने के बाद बदमाशों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटा और रुपयों से भरी ट्रे लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरों को मोड़ दिया था। बदमाशों के फरार होने के बाद सुरक्षाकर्मी ने लोगों की मदद से पुलिस व बैंक अधिकारियों को सूचना दी।
बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम के नीचे पैसे वाले कैबिन को काटकर वारदात की। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने सूचना पुलिस को दी।