Sunday , September 29 2024

यूपी: सीएम योगी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लोकार्पण की तैयारियों का लिया जायजा, युद्धक विमानों की करतब देखने लोगों की लगी भीड़

सुल्तानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लोकार्पण की तैयारियों का जायजा लेने एयर स्ट्रिप पर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का 16 नवंबर को लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री के सामने कई युद्धक विमानों ने एयर स्ट्रिप पर टेकऑफ किया। विमानों में राफेल, मिग, सुखोई और जगुआर शामिल रहे। इस बीच अरवल कीरी करवत का नजारा युद्ध सरीखा रहा। युद्धक विमानों के करतब देखने के आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। 

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को मजबूती देने के लिए सरकार एक्सप्रेस वे निर्माण पर कार्य कर रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे इस माह पूरा हो जाएगा। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे अगले महीने पूरा होगा। गोरखपुर एक्सप्रेस वे का कार्य प्रगति पर है। 

गंगा एक्सप्रेस वे की कार्यवाही आगे बढ़ रही है। मुख्यमंत्री ने डीएम रवीश गुप्ता, एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र व वायुसेना के अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा भी की।

new