Sunday , September 29 2024

यूपी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-कार में भिड़ंत, चार की मौत, दो घायल

कानपुर सोमवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ। बिधनू-घाटमपुर हाईवे पर कनौडिया पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर रात सामने से रहे ट्रक की कार में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत ही हो गई।

गंभीर रूप से घायल दो अन्य युवकों को हैलट में भर्ती किया गया है। वहीं चालक  ट्रक छोड़कर फरार हो गया। देर रात करीब 11 बजे शिवराजपुर के आठ युवक दिल्ली नंबर की अर्टिगा कार से रमईपुर में एक वलीमा (रिसेप्शन) में शामिल होने गए थे।

यहां दो युवकों को उतारने के बाद किसी काम से घाटमपुर की ओर बढ़ गए। तभी मटियारा गांव के पास सामने से आ रहे कुम्हड़ा लदे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज आवाज के साथ कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर खंती में चला गया। चार युवकों की मौके पर मौत हो चुकी थी।

इनमें दो की पहचान शिवराजपुर के उदइतपुर निवासी नितिन (17), संदीप (19) के रूप में हुई है। नितिन परिवार का इकलौता बेटा था। वहीं घायलों को सीएचसी से हैलट रेफर किया गया है। हादसे के बाद बिधनू से घाटमपुर तक जाम लग गया।

पुलिस को क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारु कराने में कई घंटे लग गए। पुलिस के अनुसार कार के नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का नाम बिरखा गिरी पता चला है। शेष मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

new ad