Sunday , September 29 2024

बर्बरता: दोस्त के घर होली खेलने जा रहे युवक से पहले की मारपीट, फिर पकड़कर कुत्ते से कटवाया

दिल्ली के सागरपुर इलाके में एक युवक ने दो युवकों पर मारपीट करने और कुत्ते से कटवाने का आरोप लगाया है। घटना के समय युवक अपने दोस्त के घर होली खेलने जा रहा था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और उसके बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ललित कुमार(23) सपरिवार मेन सागरपुर में रहता है। पुलिस को दी शिकायत में ललित ने बताया कि वह 18 मार्च को मंगल बाजार इंद्रा पार्क में रहने वाले अपने दोस्त के घर होली खेलने जा रहा था। रास्ते में उसे दो युवक मिले, जो उसके दोस्त को पहचानते थे। एक युवक ने बताया कि उसका दोस्त होली खेलने के लिए चला गया है। ललित का आरोप है कि एक युवक के साथ उसका कुत्ता था। उस युवक ने उसे देखते ही कुत्ते का पट्टा को खोल दिया।

यह देखकर ललित वहां से भागने लगा और अपने बचाव में एक पत्थर उठा लिया। ललित को पत्थर उठाते देख दूसरे युवक ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। आरोपियों ने उसके बाद कुत्ते को काटने के लिए उकसाया। उसके बाद कुत्ता उसपर टूट पड़ा और उसके शरीर पर जगह जगह काट खाया।

किसी तरह से जान बचाकर ललित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसका मेडिकल रिपोर्ट लेने के बाद ललित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले युवक फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

new