Sunday , September 29 2024

आईआईएम रोड पर दुर्घटना, कार ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, पति गंभीर

सैरपुर थानाक्षेत्र के आईआईएम रोड पर बृहस्पतिवार देर शाम को कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में घायल महिला की शुक्रवार को इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के मुताबिक, काकोरी के बहरु निवासी राम गोपाल साहू (46) पत्नी नंदरानी (42) व बच्चों के साथ बाइक से सेमरा गौढ़ी अपने साले के यहां जा रहे थे।
आईआईएम रोड बीआर पैलेस के पास बृहस्पतिवार शाम करीब 5.30 बजे कार (यूपी32एचके9383) ने उनकी बाइक (यूपी 32 एफएक्स 9144) में पीछे से टक्कर मार दी।
हादसे में दंपती व बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से दंपती को कैरियर हॉस्पिटल ले गए। इलाज के दौरान शुक्रवार को नंदरानी की मौत हो गई। वहीं, राम गोपाल की हालत नाजुक बनी हुई है।
सड़क हादसे में रिटायर्ड अकाउंट अधिकारी की मौत
गोसाईंगंज के सुल्तानपुर रोड स्थित अमेठी चौराहे पर शुक्रवार दोपहर को सड़क पार कर रहे लल्ला प्रसाद (77) की जान तेज रफ्तार एसयूवी ने ले ली। दखिनवारा गांव मजरा जौखंडी गांव निवासी लल्ला प्रसाद दो बेटों अवधेश और राकेश कुमार के साथ रहते थे। वह बिजली विभाग से अकाउंट ऑफिसर के पद से रिटायर्ड थे। अवधेश ने बताया कि पिता लल्ला प्रसाद शुक्रवार दोपहर को साइकिल से अमेठी कस्बा गए थे। सड़क पार करते वक्त एसयूवी की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। टक्कर के दौरान एसयूवी की नंबर प्लेट (यूपी 65 सीएन 0999) टूट कर गिर गई, जिसमें पुलिस लिखा था। परिजनों ने नंबर प्लेट की तहरीर पर पुलिस से शिकायत की हैं। प्रभारी निरीक्षक गोसाईंगंज शैलेंद्र गिरि के मुताबिक, जल्द वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

new ad