Sunday , September 29 2024

फतेहपुर: पिता की पिटाई से विवाहिता की मौत, किसी से फोन पर बात करने की वजह से हुआ था विवाद

फतेहपुर जिले के मानीखेड़ा गांव में पिता की पिटाई से विवाहिता की मौत हो गई। दामाद की तहरीर पर पुलिस ने पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि महिला की फोन से बात करने की आदत विवाद की वजह है।

फिलहाल विवाहिता के पिता को हिरासत में लिया गया है। थानाक्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी रामखेलावन की पुत्री रामा देवी (24) की शादी सात साल पहले थाना क्षेत्र के मानीखेड़ा निवासी लवकुश से हुई थी। रामा के दो बेटियां रिया (5) और रागिनी (2) हैं।

पति लवकुश ने बताया कि कुछ दिनों से पत्नी किसी से मोबाइल पर बातचीत करती थी। इसकी शिकायत उन्होंने ससुर रामखेलावन से की थी। इस पर ससुर बीती 22 मार्च को घर आए थे। ससुर के समझाने पर पत्नी ने साथ रहने से मना कर दिया।

इसी बात पर ससुर ने डंडे से रामा की पिटाई की और अपने साथ घर ले गए थे। इसके बाद शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे साला रामभवन पत्नी को वापस घर छोड़ गया। रामा की हालत बिगड़ी हुई थी। देर रात उसकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष संगम लाल प्रजापति ने बताया कि मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं। लवकुश की तहरीर पर उसके ससुर रामखेलावन के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।