Sunday , September 29 2024

प्यार का पोस्टमार्टम: शादी वाले दिन गर्लफ्रेंड ने दुल्हन को बताया दूल्हे का राज, मंडप के बजाए पहुंचा हवालात

छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें प्यार का पोस्टमार्टम हो गया। दरअसल, यहां एक दूल्हे की बारात निकलने वाली थी, लेकिन वह मंडप के बजाए सीधे हवालात पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक, मामला गर्लफ्रेंड को धोखा देकर किसी और लड़की से शादी करने का है। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर सीधे जेल भेज दिया है। 

पुलिस ने बताया कि मामला नेवरा थाना क्षेत्र का है। जलसो गांव के 26 साल के चिरंजीवी वर्मा के रामपुर चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती से प्रेम संबंध थे। दोनों दो साल से एक-दूसरे को प्यार करते थे। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि, आरोपी ने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इस बीच उसकी शादी कहीं और तय हो गई और उसने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला कर लिया। 

10 मई को निकलने वाली थी बारात
चिरंजीवी वर्मा की 10 मई को बारात निकलने वाली थी। इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड को उसकी शादी के बारे में पता चल गया। वह सीधे आरोपी की होने वाली दुल्हन के घर गई और आरोपी की सच्चाई बता दी। उसने बताया कि आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था। झूठा वादा करके वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब होने वाली दुल्हन को यह सच्चाई पता चली तो उसने भी शादी करने से इंकार कर दिया और शादी टूट गई। 

दर्ज कराई एफआईआर 
इस बीच आरोपी की गर्लफ्रेंड ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। युवती ने बताया कि आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था और कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरेापी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

new ad