Sunday , September 29 2024

Mathura: ससुर ने किया दुष्कर्म, विरोध पर ससुरालीजनों ने पीटा, विवाहिता ने दर्ज कराया मुकदमा

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर ससुर समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज किया गया है। ससुरालीजनों पर पिटाई करने और नशीली दवा खिलाने का भी आरोप है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली विवाहिता ने थाना हाईवे में रिपोर्ट दर्ज कराते कहा कि उसकी शादी नौ फरवरी को थाना हाईवे की कॉलोनी निवासी युवक से हुई थी। पति के सीधा-साधा होने का फायदा उठाते हुए उसके ससुर ने आठ मई की देर रात उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो ससुर ने उसे पीटा। जान से मारने की धमकी दी।

जबरन खिलाईं नशीली दवा 

विवाहिता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी सास और चचिया ससुर को दी तो उन्होंने ससुर का पक्ष लेते हुए बात को अनसुना कर दिया। पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार इन सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसे चोटें आईं। इन लोगों ने उसे जबरन नशीली दवाओं का सेवन कराया। 

जब उसकी हालत खराब हुई तो 12 मई को ये लोग उसे रात में इनोवा गाड़ी से गंभीर हालत में ट्रांसपोर्ट नगर छोड़कर भाग गए। विवाहिता ने ससुर समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

new ad