Sunday , September 29 2024

मदरसे में कत्ल: छात्र की ईंट से वार कर नाबालिग साथी ने की हत्या, खौफनाक वारदात से सहम बाकी बच्चे

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र में धमेड़ा रोड स्थित एक मदरसे में देर रात 9 वर्षीय छात्र की ईंट से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी मृतक के साथ मदरसे में ही पढ़ाई करता है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है। वहीं वारदात के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा निवासी 9 वर्षीय आले हसन नगर के धमेड़ा रोड स्थित एक मदरसे में तालीम ले रहा था। बताया गया कि उसके साथ मदरसे में उसके ही गांव निवासी एक अन्य 15 वर्षीय छात्र भी तालीम लेता है। शनिवार देर रात दोनों छात्र मदरसे की छत पर खेल रहे थे। उसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया। 

बताया गया कि इससे गुस्साए आरोपी छात्र ने आले हसन के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मदरसे के अन्य छात्र भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया है। 

बताया गया कि आरोपी ने किसी कपड़े से मृतक के गले पर फंदा भी लगाया था। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मदरसे में खेलने के दौरान दोनों छात्रों के बीच में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी छात्र ने आले हसन के सिर पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है।

new ad