Sunday , September 29 2024

Shravasti: चार बच्चों के पिता ने फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक, रचाई दूसरी शादी, पुलिस को दिया शिकायती पत्र

चार बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी को फोन पर तलाक दे दिया। इसके बाद दूसरी शादी रचा ली। मल्हीपुर के परसा में घटी इस घटना में पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन अभी तक मामले में काई कार्रवाई नहीं हुई।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसा निवासिनी शीबा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया है। इसमें अपने पति तसव्वर पर आरोप लगाया है कि उसका निकाह 15 वर्ष पूर्व हुआ था। अब उसके चार बच्चे हैं। तसव्वर कुछ दिनों पूर्व सऊदी अरब चला गया था।

इसी बीच 20 मई को उसके पति ने फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया। यही नहीं उसने दूसरी शादी भी कर ली। अब वह बच्चों के साथ इधर-उधर भटक रही है। शीबा ने बताया कि उसने पति को अभी तक न तो तलाक दिया है आर न ही भविष्य में देना चाहती है।

फोन पर दिए गए तीन तलाक की शिकायत उसने मल्हीपुर पुलिस से की थी। लेकिन अभी तक पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं किया है। सोमवार को उसने मुख्यमंत्री सहित अन्य अधिकारियों को रजिस्टर्ड पत्र के माध्यम से अपनी शिकायत भेजी है। जिसमें उसने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी मल्हीपुर का कहना है कि अभी तक घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। यदि इस तरह को कोई मामला है तो कार्रवाई की जाएगी।

new ad