Sunday , September 29 2024

Kannauj Accident: एक्सप्रेस-वे पर कार की टक्कर से महिला की मौत, पांच घायल

महिला की फाइल फोटो व मौके पर मौजूद पुलिस

कन्नौज जिले के सौरिख में एक्सप्रेस-वे पर बेटी का रिश्ता देखने जा रहे परिवार को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में मां की मौत हो गई जबकि पिता समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर के गोविंद नगर थाना के दबौली मोहल्ला निवासी अशोक कुमार सैनी (55) पुत्र शिवराम सैनी, पत्नी सरोजिनी सैनी (45), बेटी नेहा सैनी (28), रिश्तेदार सोनाली सैनी पत्नी श्याममोहन एवं ड्राइवर राजेश कुशवाहा पुत्र कोतवाल सिंह के साथ रविवार रात बेटी नेहा की शादी के संबंध के लिए कानपुर से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से मथुरा जा रहे थे।

तभी पीछे से आ रही कार ने दूसरी गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा एवं एनसीसी कर्मियों ने घायलों को 108- एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां देखते ही डॉक्टरों ने सरोजिनी सैनी को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर किया गया। हालत गंभीर होने पर अशोक सैनी एवं सोनाली सैनी को कानपुर  भेजा गया है। वहीं घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।