Sunday , September 29 2024

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एकतरफा यातायात बहाल

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एकतरफा यातायात गुरुवार को बहाल कर दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, “वाहनों को केवल जम्मू से श्रीनगर की ओर जाने की अनुमति है। राजमार्ग पर किसी भी वाहन को विपरीत दिशा से आने की अनुमति नहीं होगी।”Jammu-Srinagar-highway-300x195

एकतरफा यातायात को ही अनुमति दी जा रही है

पिछले पांच दिनों से बंद राजमार्ग को रविवार से खोला गया। सड़कों की स्थिति खराब होने के कारण केवल एकतरफा यातायात को ही अनुमति दी जा रही है। वहीं, मौसम विभाग ने जम्मू-कश्मीर में अगले दो दिनों तक बादल छाए रहने और शुष्क मौसम का अनुमान जताया है। मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया, “श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 0.9 डिग्री जबकि जम्मू में तामपान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।”

उन्होंने कहा, “लेह शहर में न्यनूतम तापमान शून्य से 11.9 डिग्री नीचे और कारगिल में शून्य से 10.4 नीचे दर्ज किया गया। यह इस मौसम में रात का सबसे कम तापमान रहा। गुलमर्ग में शून्य से 7.6 डिग्री नीचे, पहलगाम में शून्य से 3 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।” अधिकारी ने बताया, “कटरा में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 8.8 डिग्री, बटोट में 5.3 डिग्री, बनिहाल में 1.2 डिग्री और भदरवाह में 0.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।”