Sunday , September 29 2024

अखिलेश यादव के करीबी विधायक ने चिट्ठी लिख कर दी जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लेटर वायरल

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पांच चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं। इस बीच सभी राजनीतिक दल बाकी चरणों के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। हरेक राजनीतिक दल के लोग दूसरों का काला चिट्ठा खोल रहे हैं।अखिलेश यादव के करीबी विधायक ने चिट्ठी लिख कर दी जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर लेटर वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लेटर वायरल हो रहा है। लेटर में जान से मारने की धमकी दी गई है। ये लेटर किसी और का नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले सपा विधायक राकेश सिंह का है।

राकेश सिंह अलीगढ़ के छर्रा विधान सभा से विधायक हैं। लेटर के मुताबिक, सपा विधायक ने किसी अनूप कौशिक के लिए धमकी भरा पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अनूप कौशिक नाम के व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी है।

अनूप कौशिक को राधेलाल और योगेश के खिलाफ केस की पैरवी करने के लिए जान से मारने की धमकी दी गई है। सिंह ने पत्र में लिख है, ‘मैं अभी चुनाव की वजह से शांत हूं। 11 मार्च के बाद हमारी फिर से सरकार बन जाएगी, तब मैं तुम्हारे परिवार को देख लूंगा।

अनूप कौशिक को राधेलाल और योगेश के खिलाफ केस की पैरवी करने के लिए जान से मारने की धमकी दी गई है।

विधायक ने पत्र में लिखा है, ‘तुम्हारे केस को लेकर 12 लाख रुपये खर्च हुए हैं। जल्दी से उसे लौटाने का इंतजाम कर लो और मेरे पास आ जाओ। सब ठीक कर दूंगा।’ राकेश सिंह ने पत्र में आगे लिखा, ‘इस पत्र को भूलकर भी मीडिया या पुलिस में देने की गलती नहीं करना। नहीं तो जांच शुरू होने से पहले ही तुम्हारा पंचनामा भर जाएगा। मेरे बस एक इशारे पर तुम्हारी कहानी खत्म हो जाएगी।’

बता दें, ये कोई पहला मामला नहीं है। चुनाव के दौरान सपा के कई विधायकों के खिलाफ गुंडागर्दी और मारपीट के मामले सामने आते रहे हैं। हाल ही में यूपी कैबिनेट मंत्री आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम स्वार, जो कि टांडा विधान सभा सीट से सपा के प्रत्याशी हैं। उन पर बसपा प्रत्याशी नवेद मियां के समर्थकों से मारपीट करने का आरोप लगा था।