Monday , May 20 2024

इंजीनियरों और ठेकेदारों की सिंडिकेट की होगी जांच रिश्तेदार से ठेकेदारी पर होगी कार्रवाई -एमडी

IMG_20170412_171217

लखनऊ । ब्रिज कार्पोरेशन अपनी कार्य और ईमानदार कर्मियों की बदौलत रोज नए कीर्तिमान बना रही है । लेकिन कुछ भ्रष्ट अधिकारियों के कारनामो के चलते निगम को करोड़ो का चूना लग रहा |

यह अलग बात है कि प्रबंध निदेशक इंजीनियरों की भारी कमी का रोना रो रहे है एमडी का कहना है कि इंजीनियरों की कमी के  चलते काम करने में दिक्कत आ रही है जिसके विकल्प पर विचार चल रहा है । इस कमी को जल्द पूरा करने की बात कही  ।एमडी ने कहा कि  भ्र्ष्टट्राचार किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही होगा । लखनऊ ज़ोन में ठेकेदारों की सिंडिकेट की जांच कराए जाने की बात कही ।

एमडी नुसरत नूर खाँ ने कहां की किसी भी यूनिट में ठेकेदारों और इंजीनियरों की मिलीभगत से कार्य कराए पकड़े जाने पर  सख्त कार्रवाई की जाएगी । रिश्तेदारों से काम करना गलत है ऐसा कोई प्रोजेक्ट मैनेजर या इंजीनियर  पाया जाएगा तो सजा भुगतने के लिए भी तैयार रहे । कुछ कामो की पहले से इ-टेंडरिंग चल रही है । अब सभी बड़े काम इटेंडरिंग से कराए जाएंगे । ताकि कोई भृष्टराचार की गुंजाइश नही रह जाएं। निगम में इंजीनियरों की भारी कमी है इस सम्बन्ध में शासन को अवगत करा दिया  हूँ । रिटायर्ड बेदाग़ इंजीनियरों को प्रतिनियुक्ति पर रखने पर प्रबंधन की तरफ से विचार चल रहा है । इससे कामो का बोझ कम होगा । जल्द सेवा प्राप्त  ईमानदार इंजीनियरों को रिकाल  पर रखा जाएगा । जेई और एई की नई भर्तियां जल्द कराई जाएगी ।