Monday , May 20 2024

कलयुगी बाप ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म,रेप के बाद की हत्या

rep

कानपुर में एक पिता ने अपनी ही बेटी से ऐसी हरकत कर डाली जिसे किसी के लिए सोचना तक गुनाह समझा जाता है लडकियों के लिए सबसे अधिक सुरक्षा अपने पिता के पास होती है लेकिन कानपुर में जो घटना घटी वह सभ्य समाज के मुह पर तमाचा है . कलयुगी बाप ने पहले अपनी सौतेली बेटी के साथ रेप किया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना ककवन थाना क्षेत्र की है. जहां रहने वाले मेघसिंह ने घटना की रात (रविवार) को बेटी से रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

इस घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद वह बुरी तरह घबरा गया और शव को घर से कुछ दूर ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद मेघसिंह घर से भाग गया. जाते-जाते उसने अपने पिता श्रीनिवास को पूरा प्रकरण बता दिया.

मेघसिंह द्वारा बेटी के साथ गलत हरकत किए जाने पर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद मेघसिंह ने पत्नी रामबेटी को एक कमरे में बंद कर दिया और अपनी ही बेटी से रेप किया. जिसके बाद उसने बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी और उसके शव को गांव के बाहर दफन कर फरार हे गया. पुलिस ने गांव के बाहर से छह वर्षीय बच्ची का शव खुदाई कर बरामद किया. पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है.