Sunday , May 19 2024

तीन तालाक से मुस्लिम बहने परेशान, इनके दर्दो को दूर करने की जरूरत

modi-large2

लखनऊ :भुवनेश्वर में लिंगराज मंदिर में पूजा करने के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए तीन तलाक और अवॉर्ड वापसी के बहाने विरोधियों को जमकर निशाने पर लिया. एवार्ड आपसी वाले अब कहा है जब हमारी बहने तालाक शुदा बिताते हुए पहाड़ जैसी दुःख झेलने पर मजबूर है .

तीन तलाक पर मोदी ने कहा कि मुस्लिम बहनों को इससे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके आलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार चुनाव के वक़्त एक्टिव अवॉर्ड वापस करने वाले लोग अब कहां हैं.

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं के संदेश देते हुए कहा कि सभी संयम से काम करें। पीएम ने ये भी कहा कि जीत से ज्यादा उत्साहित न हों। पीएम ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि रणनीति बनाना अमित शाह से सीखना चाहिए। पीएम ने नेताओं को बड़बोलेपन से बचने की नसीहत देते हुए कहा कि बयानबाजी न करें.

मोदी ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये लोग सिर्फ नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाते हैं. बिहार चुनाव के वक़्त अवॉर्ड वापस हो रही थी तो दिल्ली इलेक्शन के समय चर्च पर हमले की बात उठाई गई थी.

पीएम मोदी ने रविवार को तीन तलाक के मुद्दे पर भी बात की. पीएम के मुताबिक तीन तलाक से मुस्लिम बहनो को बहुत दिक़्क़त हो रही है और इसके लिए ज़िला स्तर पर समाधान होना चाहिए. ट्रिपल तलाक़ पर मुस्लिम बहनो को बहुत दिक़्क़त हो रही है हम डिस्ट्रिक्ट में जा कर उनकी समस्या के समाधान करना चाहिए.