Monday , May 20 2024

CM योगी ने दी बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, कहा- हाथ में न लें कानून

बस्ती: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बस्ती जिले में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस मौके पर सीएम योगी ने अफसरों से काम में तेजी लाने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह कानून अपने हाथ में न लें.

विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए बस्ती पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंडल के सभी पुलिस अफसरों और सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और यूपी सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं को लेकर उनसे फीडबैक भी ली.

डीएम और एसपी को सबसे अधिक सतर्क रहने की हिदायत

कमिश्नर ऑफिस के सभागार में मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर डीएम और एसपी को सबसे अधिक सतर्क रहने की हिदायत दी. सीएम के औचक दौरे को लेकर जिला अस्पताल और कैली अस्पताल के कर्मचारी पूरी तैयारी के साथ इंतेजार करते रहे लेकिन एक घंटे की देरी से मीटिंग में पहुंचे सीएम वहां नहीं जा सके.

सीएम योगी ने BJP कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी

समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी डाक बंगले में कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह कानून को अपने हाथ में न लें.