Monday , May 20 2024

यूपी में अपहरण से हडकम्प : झांसी से दो प्रतिष्ठित कारोबारी लापता कोई सुराग नही

लखनऊ : झांसी से बुधवार देर रात दो प्रतिष्ठित कारोबारियों का अपहरण कर लिया गया। रात भर परिजनों ने उनको खोजा लेकिन कोई पता नहीं चला परिवार में दहशत व्याप्त है , सुबह पुलिस के पास खबर पहुंची तो डीआईजी से लेकर सारे आला अफसर मौके पर पहुंच गए। अंतिया ताल मोहल्ले की एक गली में उनका दोपहिया वाहन और एक कारोबारी की चप्पलें मिली हैं। पुलिस अपहरण के साथ बाहर की किसी एजेंसी के उनको ले जाने के बिन्दु पर भी जांच कर रही है।

झांसी के डरू भोंडेला मोहल्ले में रहने वाले राजू कमरिया और राहुल अग्रवाल का सराफा के अलावा होटल और इलेक्ट्रानिक्स का कारोबार है। दोनों शहर के बड़े कारोबारी हैं। मिशन गेट के पास इनका एक प्लाट है जहां पर टेनिस और बैडमिंटन आदि खेलने और बैठने के लिए एक टिन सेड की व्यवस्था है। शाम को नियमित रूप से दोनों वहां जाते हैं और टेनिस आदि खेलते हैं। दार रात दोनों घर लौटते हैं।

बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे दोनों वहां से चले थे लेकिन घर नहीं पहुंचे। आंतिया ताल में गश्त करने वाले चौकीदार ने बताया कि गली में चार पहिया वाहन लेकर खड़े कुछ लोगों ने उन्हें रोका और गाड़ी में डालकर ले गए। उनसे हाथापाई भी हुई, इसी गली में इनका दोपहिया वाहन और चप्पलें भी  मिलीं। रात में चौकीदार ने किसी को इसकी सूचना नहीं दी, उसने समझा आपस में कोई विवाद हुआ होगा।

सुबह दोनों के अपहरण की खबर फैलते ही शहर के सारे प्रतिष्ठित लोग, व्यापारी और राजनीतिज्ञ उनके घर पहुंचने लगे। डीआईजी और कप्तान ने मौके का मुआयना किया और लोगों से बातचीत की। उनके प्लाट को भी खंगाला गया लेकिन कोई सुराग नही मिला। पुलिस ने पहले माना कि उनको कहीं बाहर की पुलिस या किसी एजेंसी के लोग ले गए होंगे लेकिन किसी ने शहर पुलिस को सूचना नहीं दी, दोपहर तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तब पुलिस को लगा उनका अपहरण किया जा सकता है।