Monday , May 20 2024

बलिया के 51 लोगो ने उठाया राजघराना कम्पनी की ऑफर का लाभ

लखनऊ। लखनऊ के सबसे तेजी से विकास हो रहे क्षेत्र में राजघराना रियल स्टेट कम्पनी ने सस्ते दर मर मिडिल क्लास लोगो को मकान देने के उद्देश्य से 15 जुलाई तक  300रुपया वर्ग फिट का ऑफर रेट दिया था जिसमे 14 जुलाई तक  ही केवल बलिया जिले के 51 लोगो ने इस ऑफर के तहत प्लाट बुक कराकर यूपी के सभी जिले को पीछे छोड़ दिया।

तेजी से विकास कर रहे सुलतान पुर नगराम रोड और रायबरेली रोड के बीच का हिस्सा वर्षो से विकास से कोसो दूर था,लेकिन अंतराष्ट्रीय स्टेडियम,आईटी सिटी,अत्याधुनिक जच्चा-बचा रेफरल हास्पिटल,डायल 100मुख्याल,निर्माणाधीन पुलिस मुख्यालय,कैंसर हास्पिटल,मेदांता रिसर्च हास्पिटल,कनॉट पैलेस इन लखनऊ,न्यू हजरतगंज,मेट्रो आफिस और पांच अत्याधुनिक माल के तीव्र गति से कहा रहे निर्माण ने इस क्षेत्र को न्यू लखनऊ में बदल दिया। खुजौली में प्रस्तावित सिविल कोर्ट की खबरों से इधर जमीन की कीमत आसमान छू रही है।

इन सबके बीच राजघराना ग्रुप ने बरकत नगर चौराहे पर अत्याधुनिक टाउनशिप  लखनऊ पिंक सिटी का  निर्माण कर रही। इस टाउनशिप में 51000 हजार में कब्जा के साथ 15 जुलाई तक मिडिल क्लास और छोटे व्यवसायियों के लिए 300 रुपया प्रति वर्ग फिट का ऑफर रेट में प्लाट बुक करने की स्कीम लांच किया था।जिसमे प्रदेश भर के लोगो ने टाउनशिप को देखा-समझा और प्लाट बुक कराया।जिसमे बलिया जिले के लोगो ने खासी दिलचस्पी दिखाई और 14 जुलाई तक 51 प्लाट बुक करा लिया।

कम्पनी के मैनेजर रानू तिवारी ने बताया कि आज आखिरी दिन है  बलिया के दर्जनों लोग राजधानी में आ चुके है यह आंकड़ा क्लोजिंग के समय तक 65 पहुच जाने की सम्भावना व्यक्त किया।तिवारी ने बताया की लखनऊ पिंक सिटी में प्लाट खरीदने वालो में सबसे ज्यादा गोरखपुर,कुशीनगर,पडरौना,देवरिया,आजमगढ़,अकबरपुर,मऊ,गाजीपुर और बलिया के लोग शामिल है।बिहार से सिवान,गोपालगंज और छपरा के लोग भी दिलचस्पी दिखाई।

कम्पनी के डायरेक्टर सनत तिवारी और प्रबन्ध निदेशक अशोक गुप्ता ने बताया कि कम्पनी का मकशद पहले कब्जा उसके बाद रजिस्ट्री इस  सिद्धांत पर काम कर रही है।

अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि बचपन में मेरे पिता जी समझाते थे बेटा जीवन में अगर “तरक्की करनी हो तो रुपया नही साख बनाना” मैं इसी को मूलमंत्र मानकर काम करता हूँ ।

सनत तिवारी ने कहा आज ऑफर का आखिरी दिन है  लखनऊ पिंक सिटी में कल से नगद खरीद पर 350 और क़िस्त पर 375 प्रति वर्ग फिट का रेट तय किया गया है।

 

कम्पनी ने अपने 4 चैनल पार्टनर वेद वर्मा,मनोज गुप्ता,राजा गुप्ता और मुन्ना गुप्ता को स्टार टीम में शामिल किया है।

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में कई सालों से काम कर रहे राजघराना  ग्रुप के प्रबंध निदेशक  कम्पनी के इतिहास के बारे में अशोक कुमार गुप्ता का  कहना है कि कंपनी पहले गर्वमेंट की कंस्ट्रक्शन में काम करती थी। लेकिन रियल एस्टेट के नए मौका और योजनाओं को देखते हुए कंपनी ने रियल एस्टेट के बिजनेस में छोटे- छोटे प्रोजेक्ट से शुरुआत की। इस सेक्टर में ग्रोथ के चलते इस बिजनेस पर और भी ध्यान दिया। जिसके बाद कंपनी ने बेहतर प्रोजेक्ट्स की शुरुआत की और मार्केट ने कंपनी के प्रोजेक्ट्स की सरहना भी की। जिसके बाद कंपनी इस सेक्टर में और भी मजबूत होती चली गयी।

अपनी  प्रोजेक्ट नगराम रोड पर अवध सिटी  को विकसित कर चुकी है जो नरपतगंज में  स्थित है। यह शहर खुद में एक बड़ा माइक्रो मार्केट बन गया है।  इसका सबसे बड़ा कारण यह भी है लखनऊ आईटी सिटी जैसे कई बड़ी सुविधाएं आई है।राजघराना का अधिकारिक मो 9807029121