Friday , May 10 2024

योगी सरकार में दबंगों ने आधी रात को जमीन पर किया कब्जा

लखनऊ। योगी सरकार अपराध रोकने के लिए लाख कोशिश कर ले,लेकिन राजधानी में ही पीजीआई थाना क्षेत्र के सेवई ग्राम सभा की मेन रोड की जमीन के आगे के हिस्से को आधी रात को रामपाल ठेकेदार ने छोटकन की बाउंड्री तोड़कर जबरन कब्जा कर  लिया ।
सुबह स्थानीय लोगो ने छोटकन की बाउंड्री को तोड़ने  की घटना की जानकारी दी।

सुबह स्थानीय लोग शौच के लिए निकले तो देखा की कल रात 9 बजे तक छोटी सी बाउंड्री थी ।उसे तोड़कर रातों-रात चारदीवारी बना दी गई है।इसकी जानकारी होने पर छोटकन के सम्बन्धी वहा पहुचे तो रामपाल का बड़ा लड़का इन्दल अपनी रिवाल्वर निकालकर धमकी देने लगा, कि कोई भी यहा आएगा तो उसे मार दूंगा।पुलिस मेरा कुछ नही बिगाड़ पाएगी,पुलिस इसके लिए माल ली है।
विदित हो की गाटा संख्या 728 ग्राम सेवई की जमीन पीडब्ल्यूडी और सिचाई विभाग की सड़क पर स्थित है।इस जमीन के दो खातेदार थे।जिनके बीच खेत का बटवारा नही हुआ था।
एक खातेदार के तीन लड़को में से एक ने अपनी जमीन रामपाल को बेच दिया था,उक्त भूखण्ड पर रामपाल काबिज नही था ।दुसरे खातेदार के 5 हिस्सेदारों में से एक ने अपनी भूखण्ड छोटकन को बेचकर कब्जा करा दिया था । जिसमे छोटकन एक कमरा और बाउंड्री बनाकर रह रहे थे।
कल आधी रात रामपाल ठेकेदार अपने चार लड़को और साथियों द्वारा असलहे के बल पर छोटकन की बाउंड्री को तोड़कर चारो तरफ से दीवार खडी करके 728 भूखण्ड की आगे के हिस्से को नियम विरुद्ध कब्जिया लिया है। इसकी शिकायत टेलीफोन से थाना पीजीआई को दे दी गई है।खबर लिखे जाने तक पुलिस कोई गिरफ्तारी नही की थी।