Monday , May 20 2024

राजघराना ग्रुप के एमडी अशोक कुमार गुप्ता ने धर्मशाला के लिए दान दी प्लॉट

लखनऊ 2 जून । एक इंच जमीन के लिए लोग जान लेने व देने के लिए उतारू हो जाते है,वही दूसरी तरफ राजघराना ग्रुप ने धर्मशाला निर्माण के लिए कांदू वैश्य ट्रस्ट लखनऊ को पांच हजार वर्गफिट की प्लाट राजघराना स्मार्ट सिटी वृन्दावन में देकर मिशाल कायम किया है। ट्रस्ट दान की जमीन पर लोगो से चंदा एकत्र करके  भव्य धर्मशाला का निर्माण कराएगी।ट्रस्ट के प्रेसीडेंट रमाकांत गुप्ता ने यह जानकारी दी। रामाकान्त गुप्ता ने बताया कि कोई भी बिना किसी शुल्क के धर्मशाला में मांगलिक कार्यक्रम और रुकने के लिए इसका परगोग कर सकता है। राजघराना ग्रुप के एमडी अशोक कुमार गुप्ता एक महान विचार के शख्स है। इनकी सोच दूरदर्शी है। हमारी संस्था की शुभकामनाएं हमेशा इन पर बनी रहेगी।

रामाकान्त ने बताया कि राजघराना स्मार्ट सिटी बेहद शानदार लोकेशन में स्थित है। पीजीआई,वेदान्ता हास्पिटल महज दो किमी पर स्थित है। उत्तरेठिया रेलवे स्टेशन की दूरी सात सौ मीटर पर है।उन्होंने बताया कि धर्मशाला बनने से पूर्वांचल के लोग जो भारी संख्या में लखनऊ  इलाज कराने आते है,उन्हें ठहरने में कठिनाइयों का सामना करना नही पड़ेगा।जो लोग बच्चीयों की शादी करने के लिए गेस्ट हाउस का खर्चा वहन करने में असमर्थ उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।

ट्रस्ट के प्रेजिडेंट ने कहा कि इसकी निर्माण कार्य 2 साल के अंदर पूरी कर ली जाएगी। लोगो द्वारा सहयोग करने की ऑफर मिलने लगे है। इससे हौसला बढ़ता है।