Monday , May 20 2024

लखनऊ में बनेगा गणिनाथ धर्मशाला दान में मिली 5000 वर्गफिट जमीन

लखनऊ। राजघराना ग्रुप के एमडी अशोक गुप्ता ने 5 हजार वर्गफिट जमीन दान देकर मिशाल कायम किया है। मैं लखनऊ सहित पूरे देश के मध्धेशीया कांदू वैश्य समाज से आग्रह करता हूँ ,कि यथासम्भव सहयोग राशि देकर लखनऊ में विशाल धर्मशाला निर्माण में भागीदार बनकर पूण्य का भागी बने । यह कहना है सन्तगणी नाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष रमाकान्त गुप्ता का।

रामाकान्त गुप्ता ने बताया कि वर्षो से समाज के लोगो कि इच्छा थी कि लखनऊ में पीजीआई और चारबाग के करीब एक धर्मशाला और कम्युनिटी हाल का निर्माण किया जाए ।जमीन की तलाश रही,लेकिन धन के आभाव में इतनी बड़ी भूखण्ड खरीदना मुश्किल हो रहा था। मध्धेशीया वैश्य समाज के अशोक कुमार गुप्ता मूल निवासी बांसडीह जिला बलिया ने लखनऊ की प्राइम लोकेशन में प्लाट दान में देकर धर्मशाला निर्माण की दिशा में बड़ी मदद किया है।
ट्रस्ट के मंत्री मोती चंद गुप्ता ने बताया  कि भूखण्ड की रजिस्ट्री होने के बाद बाउंड्री वाल की निर्माण करने के लिए शिवकुमार गुप्ता अवर अभियंता के घर बैठक हुई ।जिसमे सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि वाल निर्माण में लगभग दो लाख खर्च आने का अनुमान है। जिसे  पहले सभी ट्रस्टी 5 हजार रुपया देकर इसकी शुरुआत किया ।

महामंत्री राजेंद्र गुप्ता ने लोगो से कहा कि मंदिर और धर्मशाला निर्माण में जो लोग दान देना चाहते है वे लोग मोबाईल नम्बर 9956275717 पर सम्पर्क कर सकते है।