Monday , May 20 2024

चंदौली में होटल के कमरे में फंदे पर लटकता मिला बिहार के युवक का शव

चंदौली, जेएनएन। पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के धर्मशाला रोड स्थित एक होटल के एक कमरे में मंगलवार को एक 26 वर्षीय युवक का फांसी से लटकता हुआ शव मिला। कमरे से दुर्गंध आने पर कर्मियों ने दरवाजा खोला तो घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक ने किन कारणों से ऐसा किया है, इसकी जांच की जा रही है। मृतक के पास से मिले कागजात के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी गई।

दानापुर, बिहार निवासी विक्की सोनी पिछले रविवार को होटल में आया था। युवक ने एक कमरा लिया और उसमें रहने लगा। मंगलवार की सुबह उसके कमरे से बदबू आ रही थी। होटल कर्मियों ने सोचा कि कमरे में चूहा मरा होगा। कर्मी कमरे को खुलवाने के लिए आवाज लगाने लगे लेकिन दरवाजा नहीं खुला। काफी देर होने के बाद कर्मियों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा कि विक्की का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। घटना की जानकारी होते ही खलबली मच गई। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमरे की तलाशी ली गई तो मृतक का आईडी कार्ड मिला। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी। परिजन भी यहां पहुंच गए। कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने बताया कि युवक ने किसी कारण आत्मघाती कदम उठाया है, इसका पता नहीं चल रहा है।