Monday , May 20 2024

मूसानगर रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, मां-बेटे की दर्दनाक मौत

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में मूसानगर रोड पर शीतलपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दुर्घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातम छा गया।

घाटमपुर के के गड़ाथा गांव निवासी स्व. जयविजय सिंह की 60 वर्षीय पत्नी सुमन परिवार के साथ कई वर्षों से सीमावर्ती कानपुर देहात कस्बा मूसानगर में रहती थी। सुमन का 40 वर्षीय पुत्र सर्वेश लखनऊ के गोमतीनगर मोहल्ले में परिवार के साथ रहता था और केबिलिंग ठेकेदार की कंपनी में नौकरी करता था। इन दिनों केबलिंग का काम घाटमपुर में होने के कारण सर्वेश मूसानगर में ही था।

घर पर सीढिय़ों से गिरने के कारण उसकी मां सुमन के घुटने में चोंट आ गई थी। सर्वेश सोमवार को मां को डॉक्टर के पास कार से कानपुर ले गया था। उसके साथ 17 वर्षीय पुत्र आशू, मूसानगर के मित्र 40 वर्षीय पप्पू और 30 वर्षीय बबलू भी गए थे। देर रात मूसानगर लौटते समय शीतलपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर से हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार चला रहे सर्वेश और ठीक पीछे बैठीं मां सुमन गंभीर रूप से जख्मी होकर फंस गई। कार में सवार आशु, पप्पू और बबलू भी जख्मी हो गए।

हादसे की सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी भिजवाया। इसके बाद कार को गैस कटर से कटवाकर उसमें फंसे सर्वेश व सुमन को निकाला लेकिन इससे पहले ही मां-बेटे की मौत हो गई। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को एलएलआर (हैलट) अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां आशू की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। एसएसआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।