Monday , May 20 2024

कोरोनावायरस से डरे नही, घर में रहकर लड़े-अमित रावत

 

 

फोटो अमित रावत

लखनऊ। अंसल गोल्फ सिटी थान्तर्गत सेवईं गांव निवासी समाजसेवी अमित रावत ने लोकनिर्माण टाइम्स के संवाददाता वृजेश कुमार को बताया कि कोरोनावायरस एक वैश्विक महामारी बन चूका है।इसका प्रकोप हमारे देश में भी पांव पसार चुकी है। इससे लड़ने के लिए बचाव ही एक मात्र उपाय है। इससे डरे नही घर पर रहकर लड़े।सामाजिक दूरी कुछ समय के लिए बनाए रखे।
रावत ने इस महामारी को रोकने के लिए सरकार की पूर्ण लाक डाउन के फैसले को सराहा और लोगो से घर में रहकर इस महामारी से लड़ने की प्रतिज्ञा दिलवाई।
अमित ने बताया कि जो दैनिक मजदूर है उनके सामने महामारी से लड़ने के साथ रोजी-रोटी की समस्या एक गम्भीर समस्या बनती दिख रही है। हमलोग इस दिशा में हर गरीब दिहाड़ी मजदूर को राशन बाटने के लिए कार्य कर रहे है।
आपके अख़बार और पोर्टल के माध्यम से लखनऊ में जो भी बहरी लोग जो सड़क पर जिंदगी गुजर -बसर कर रहे है। उन्हें जब तक रेल मार्ग या घर तक पहुचने की कोई वैकल्पिक व्यवस्था प्रशासन द्वारा किया नही जाता,तबतक रहने-खाने की व्यवस्था हमारे सेवईं के साथी मिलकर यह कार्य करेंगे।
अमित रावत ने बताया कि हमारे इस कार्य में सहयोग अमित कुमार,अजय रावत कर रहे है। इसके लिए जल्द ही नम्बर की जारी कर दूंगा। रावत ने बताया की कोरोनया वायरस से लड़ने का एक ही उपाय है कि आप घर में ही रहे अपने बच्चों को बाहर मत निकलने दे,विदेश यात्रा करके आए हुए लोग सीएमओ को फोन करके इसकी जानकारी दे। इस महामारी को हल्के में मत लीजिए। इसको हराने के लिर घर पर रहकर ही इसको परस्त कर सकते है।