Monday , May 20 2024

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को लूटा

लखनऊ।बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स देवेंद्र कुमार सोनी को घेरकर लूट लिया। पीड़ित के मुताबिक, बदमाश चार थे। विरोध पर बदमाशों ने तमंचे से फायरिंग की। पीड़ित ने भागकर किसी तरह जान बचाई। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित की बाइक की डिक्की तोड़ी और नकदी व जेवरात से भरा बैग लेकर भाग निकले।सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने फायरिंग से इंकार किया है।
अलीगंज के  निवासी देवेंद्र कुमार सोनी की गुडंबा के गायत्रीनगर कुर्सी रोड पर सुमित ज्वैलर्स नाम से दुकान है।देवेंद्र के मुताबिक, रात करीब 8:30 बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। विकास नगर थाना क्षेत्र में वन इंडिया बाजार के सामने पहुंचे थे। अचानक सामने आए चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने डिक्की की चाभी मांगी। विरोध पर एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया।
देवेंद्र जान बचाने के लिए बाइक छोड़कर कर भागे तो बदमाशों ने फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गया। फायरिंग के बाद बदमाशों ने बाइक की डिक्की तोड़ दी और उसमें रखा बैग लेकर भाग निकले।

विज्ञापन

बैग में 50 हजार नकदी समेत 20 ग्राम सोने-चांदी के जेवरात और दुकान की चाभी थी।डीसीपी उतरी शालिनी के मुताबिक, फायरिंग नहीं हुई हैं। लूट की वारदात है। बदमाशों को पकड़ने के लिए हर तरफ नाकाबंदी कर दी गई है। वाहन चेकिंग कर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही हैं। साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही हैं।