Monday , September 30 2024

दबंग गर्लफ्रेंड : घर बुलाया, घंटों मनाती रही फिर ऐसा हुआ कि प्रेमी के उड़ गए होश

यूपी के मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने प्रेमी को हवालात भिजवा दिया। प्रेमी परिवार वालों की मर्जी से ही शादी करने की जिद पर अड़ा था। पुलिस ने जेल भेजने की धमकी दी तो वह राजी हो गया। देर रात काजी को बुलाकर दोनों का निकाह कर दिया गया।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को मिलने के लिए घर बुला लिया। प्रेमिका ने शादी के लिए पूछा तो प्रेमी ने इनकार कर दिया। कहा कि रिश्ता दूसरी जगह घरवालों ने कर दिया है। उनकी मर्जी से ही शादी करुंगा। प्रेमिका ने मनाने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। उसके बाद चुपके से प्रेमिका ने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस को देख प्रेमी के होश उड़ गए। पुलिस प्रेमी को थाने ले गई। प्रेमिका की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हवालात में डाल दिया।

प्रेमिका ने पुलिस को सारा घटनाक्रम बताया। जानकारी पाकर दोनों के परिजन भी थाने आ गए। एक घन्टा हवालात में बैठने व जेल जाने के डर से प्रेमी शादी करने के लिए राजी हो गया। दोनों के परिवारों के बीच घण्टों पंचायत चली। देर रात दोनों के परिवार राजी हो गए। रात चार बजे काजी को बुलाकर दोनों का निकाह करा दिया गया।