Monday , September 30 2024

रामपुर में सपा जिलाध्यक्ष समेत 40 नए कोरोना पॉजिटिव

रामपुर जिले में कोरोना ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत 40 और लोगों को जकड़ लिया है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में सपा जिलाध्यक्ष व उनके परिवार की एक महिला के संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है। उनके परिवार के दो सदस्य पहले भी संक्रमित पाए जा चुके हैं। इस बीच राहत की बात यह है कि 30 मरीज स्वस्थ्य होकर वापस घर चले गए हैं। इस तरह जिले में एक्टिव केस की संख्या 687 पहुंच गई है। 

दूसरी लहर में हर रोज नए रिकार्ड बन रहे हैं।  पिछले चौबीस घंटे में 40 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना कफ्र्यू के बीच सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो रिपोर्ट जारी की गई उसके अनुसार 12 अप्रैल के प्रतीक्षारत तीन सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है,जिसमें दो  लोग संक्रमित पाए गए हैं,जबकि 18 अप्रैल की एंटीजन व 16 अप्रैल की आरटीपीसीआर रिपोर्ट में 38 लोगों के संक्रमित होने की बात सामने आई है।  

संक्रमितों में सपा जिलाध्यक्ष व उनके परिवार की एक महिला सदस्य, जिला अस्पताल के डाक्टर की पत्नी समेत अन्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच पिछले चौबीस घंटे में 30 रोगियों को डिस्चार्ज किया गया है। रामपुर में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब 687 हो  गई है। इस तरह रामपुर में अब तक 6602 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पिछले चौबीस घंटे में 798 सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं।