Monday , September 30 2024

मर्डर : शामली में पत्नी की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या, आरोपी पति ने खुद भी की जान देने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के शामली में झिंझाना थानाक्षेत्र में पति ने मामूली विवाद को लेकर फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर डाली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया कि आरोपी पति ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी फावड़े से गर्दन काटकर जान देने की कोशिश की। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 

जानकारी के अनुसार गांव पुरमाफी में बुधवार सुबह करीब 8 बजे पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी फावड़े से काटकर जान देने की कोशिश की। मृतका नीलम की उम्र 35 साल है। घायल पति का नाम अनुज है। अनुज को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।  

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अनुज कई दिन से किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा है। इसे लेकर पत्नी से कहासुनी होती रहती थी। बुधवार सुबह पत्नी से फिर कहासुनी हुई, जिस पर गुस्से में आकर उसने घर मे रखे फावड़े से पत्नी पर प्रहार कर दिया।

इस हमले में पत्नी नीलम की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंची। अभी घटना की वजह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है।