Monday , September 30 2024

मर्डर : मोबाइल पर घंटों बात करने से नाराज भाई ने बेरहमी से की सौतेली बहन की हत्या, बहाने से साथ लाया और फिर..

उत्तर प्रदेश के  मुजफ्फरनगर में मामूली बात पर नाराज भाई ने बहन की निर्मम हत्या कर डाली। बहन का कसूर केवल इतना था कि वह फोन पर लगातार किसी से बात करने लगी थी। आरोपी भाई बहन को बहाने से एक खाली प्लाॅट में ले गया और उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। 

गांव अलमासपुर में युवती की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने उसके सौतेले भाई को ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती द्वारा मोबाइल पर किसी से लंबी बातें करने से खफा होकर उसकी हत्या किए जाने की जानकारी दी है।

नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव अलमासपुर निवासी काजल (23) मंगलवार देर रात करीब 11 बजे संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। बुधवार सुबह युवती का शव जानसठ रोड स्थित एसबीआई के पास खाली प्लॉट में पड़ा मिला। मामले में पुलिस ने शक के आधार पर युवती के सौतेले भाई सोनू व पिता रणधीर को हिरासत में लिया था।
इंस्पेक्टर क्राइम सुशील सैनी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि उसकी सौतेली बहन मोबाइल पर अक्सर किसी से लंबी बातें करती थी। कई बार उसे समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी। मंगलवार रात भी युवती मोबाइल पर बात कर रही थी, जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देर रात सोनू युवती को बिजली के तार लाने के बहाने एसबीआई की तरफ ले गया और एक खाली प्लॉट में ले जाकर उसे बात करने से मना किया।

आरोप है कि इसे लेकर दोनों के बीच फिर से कहासुनी हुई, जिसके बाद गुस्साए सोनू ने वहीं पड़ी एक खाली ईंट उठाकर उसके सर पर प्रहार कर दिया, जिससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी शव वहीं छोड़कर फरार हो गया। इंस्पेक्टर सुशील सैनी ने बताया कि आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।