Monday , September 30 2024

बलरामपुर: दो सगे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत, जानवर भगाने के बाद ट्रैक पर सो गए थे

बलरामपुर जिले के गैसड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, खेत से छुट्टा जानवर भगाने के बाद दोनों भाई ट्रैक पर सो गए थे। यह घटना सोनपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर हुई। दोनों भाइयों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मिथिलेश कुमार पाल (26 वर्ष) व छोटा भाई सर्वेश कुमार पाल (19 वर्ष) पुत्र रामविलास निवासी सोनपुर दोनों भाइयों की गांव के पीछे रेलवे लाइन पर कटकर मौत हो गई।

मृतकों के पिता ने बताया कि दोनों रविवार रात्रि में लगभग 10:00 बजे घर से रेलवे लाइन के पास खेत में छुट्टा जानवरों को भगाने गए थे। दोनों लड़के रेलवे लाइन आकर बैठ गए और उन्हें नींद आ गई सो गए। इसी बीच बढ़नी से बलरामपुर की तरफ जा रही ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गई।

ट्रेन चालक ने नई लैबुड़वा रेलवे स्टेशन के पास गेटमैन को सूचना दी। जिससे वहां पर जाकर देखा गया तो दोनों की कटकर मौत हो चुकी थी। तुलसीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सगे भाइयों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक मिथिलेश कुमार के दो छोटी लड़कियां भी हैं।