Monday , September 30 2024

हादसा: बिजनौर में कार और कंटेनर की भीषण भिड़ंत, सहारनपुर निवासी दो भाइयों की मौत, दो बच्चे घायल

सहारनपुर कोतवाली थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पक्का बाग निवासी दो सगे भाइयों की सहारनपुर से मुरादाबाद जाते समय नूरपुर (बिजनौर) के पास हुए सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों लकड़ी के कारोबारी थे और इसी सिलसिले में  सहारनपुर से कार में सवार होकर मुरादाबाद जा रहे थे। साथ में उनका 10 साल का सगा भांजा भी था, जो इस दुर्घटना में घायल हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।परिवार के कुछ लोग मृतकों के शव लेने के लिए बिजनौर रवाना हो गए।घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है। 

रविवार को हुए घटनाक्रम के तहत हेंडीक्राफ्ट कारोबारी करीब 45 वर्षीय आरफीन पुत्र शराफत अपने 35 वर्ष के छोटे भाई सोहेल तथा 10 साल के भांजे यूसुफ के साथ ब्रेजा कार से मुरादाबाद जा रहे थे। 
परिजनों के मुताबिक बिजनौर के नूरपुर के पास पहुचते ही सुबह करीब पौने दस बजे ट्रॉले ने उनकी कार में टक्कर मार दी।
भिड़ंत इतनी ज़बरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहे सोहेल स्टेरिंग और सीट के बीच मे फंस गए और आरफीन भी चोटिल हो गया। मौके पर जमा हुए लोगों ने कार की पिछली सीट पर घायल अवस्था में पड़े दोनों भाइयों और उनके 10 वर्षीय भांजे युसूफ को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जबकि चिकित्सकों ने दोनों भाइयों की जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस बात की जानकारी मिलते ही सहारनपुर स्थित उनके परिजनों में कोहराम मच गया। आरफीन के पड़ोसी शिबान हनफ़ी ने बताया कि दोनों भाई लकड़ी का काम करते थे। काम के सिलसिले में आज सुबह करीब साढे छह बजे वह कार में सवार होकर सहारनपुर से मुरादाबाद जा रहे थे।

साथ में उनका 10 साल  भांजा युसूफ भी था। दोनों भाइयों की नूरपुर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई है। परिजन यहां से बिजनौर के लिए रवाना हो गए हैं। उम्मीद है शाम तक दोनों मृतकों का शव सहारनपुर पहुंच जाएगा।वहीं मृतकों के घर पर सांत्वना देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है।