Tuesday , May 14 2024

Balika Vadhu 2 Teaser: बालिका वधू -2 का टीजर रिलीज, बाल विवाह की कुप्रथा मिटाने आ रही है नई आनंदी

सामाजिक मुद्दे पर आधारित फेमस टीवी शो बालिका वधू एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। इस शो के मेकर्स अब नए रूप में इस शो को फैंस के सामने पेश कर रहे हैं। 2016 में बंद हुए इस शो का नया सीजन भी बाल विवाह की बुराइयों को उजागर करेगा। बालिका वधू 2 का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। यह शो भी दर्शकों का ध्यान बाल विवाह की समस्याओं की तरफ खींचेगा।

शो की पहली झलक में दिखाया गया है कि एक छोटी सी बच्ची तीन पहिए वाली गाड़ी चला रही है, तभी एक औरत कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है। इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा। इसके बाद शो की थीम को बताने के लिए बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है कि बाल विवाह की जो प्रथा आज भी समाज में जीवित है। अब उसे मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने।

फैंस के बीच पॉपुलर हुआ टेलर

बालिका वधू 2 का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। कलर्स टीवी की तरफ से बालिका वधू 2 का टीजर को शेयर किया गया है। कलर्स टीवी ने यह टीजर शेयर करते हुए लिखा है “बाल विवाह वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने। एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है सिर्फ कलर्स पर।

सुपरहिट था बालिका वधू का पहला सीजन

बालिका वधू का पहला सीजन सुरहिट रहा था। लोगों ने इस सीरियल बेहिसाब प्यार दिया था। हालांकि इस सीरियल की एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के बाद भी यह शो काफी समय तक चर्चा में रहा था। फिलहाल बालिका वधू 2 के टीजर को काफी पसंद किया गया है और फैंस इस शो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। बालिका वधू का नया सीजन देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या यह सीजन उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

राजस्थान में शुरू हो चुकी है शूटिंग

खबरों के अनुसार राजस्थान में बालिका वधू-2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो कहानी पहले की तरह ही रखी जाएगी, लेकिन उसे आज के समय से जोड़ कर दिखाया जाएगा। खबरों के अनुसार आनंदी और जग्या के रोल के लिए श्रेया पटेल और वंश सयानी को साइन भी कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक किसी ने भी इन नामों की पुष्टि नहीं की है और न ही इन दोनों कलाकारों ने इस बारे में कुछ कहा है। इस सीरियल अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है। बालिका वधू साल 2008 से अगले आठ वर्षों तक लगातार प्रसारित हुआ था। इसके बाद साल 2016 में इसे बंद कर दिया गया।