Friday , May 17 2024

आमिर खान की बेटी आइरा ब्वॉयफ्रेंड के साथ करती दिखीं मस्ती, बताया कितना बड़ा है ड्रामेबाज

आइरा खान के सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी की नजरें रहती हैं। आइरा का अभिनय की दुनिया में आने का कोई इरादा नहीं है लेकिन जाहिर है सेलिब्रिटी किड होने की वजह से वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अपनी लव लाइफ को लेकर आइरा काफी ओपन हैं और रिश्ते पर खुलकर बात करती हैं।

मस्ती करती दिखीं

आइरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह खूब मस्ती करती दिख रही हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार भी जता रहे हैं।  

ब्वॉयफ्रेंड को बताया ड्रामेबाज

तस्वीरों में आइरा कैजुअल लुक में हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘यह कितना ड्रामेबाज है।’ उनकी इस फोटो पर दोस्तों और फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं नूपुर कमेंट बॉक्स में लिखते हैं, ‘ड्रामेबाज? कौन? मैं? नो.. नो.. नोओओ.. मैं? नोओओ.. नो.. ठीक है शायद हो सकता है लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूं ना।‘ इसके साथ नूपुर ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया।

याद कर रो पड़े धर्मेंद्र

निर्देशक बनना चाहती हैं आइरा

बता दें कि इस साल वैलेंटाइन वीक पर आइरा ने नूपुर क साथ अपने रिश्ते की बात कबूल की थी। आइरा, आमिर और रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई जुनैद खान है। करियर की बात करें तो आइरा निर्देशक बनना चाहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक प्ले निर्देशित किया था जिसमें युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं।