Friday , May 17 2024

बदले-बदले से दिखे अजय देवगन, क्या अपकमिंग फिल्म के लिए अपना डैशिंग बीयर्ड लुक ?

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन बहुत कम ही अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हैं। हालांकि जब भी वह अपने लुक में बदलाव करते हैं तो वो फैंस के बीच खलबली मचा दिया करते हैं। कुछ ऐसा एक बार अजय ने फिर किया है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं। इनता ही नहीं सोशल मीडिया पर ये कयास लगने लगा है कि एक्टर ने अपना ये डैशिंग बीयर्ड लुक अपनी किसी प्रोजेक्ट के लिए अपनाया है। 

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम शेयर किया अजय देवगन का लुक

दरअसल, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय की एक तस्वीर शेयर किया है। हकीम ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ डेडली अजय देवगन का डेडली लुक है’। 

याद कर रो पड़े धर्मेंद्र

यूनिक लुक में स्मार्ट लगे अजय देवगन

फोटो में अजय देवगन सफेद ट्रीम दाड़ी और एकदम सेट हेयरकट में दिख रहे हैं। फोटो में अजय बेहद कूल और यूनिक नजर आ रहे हैं। इस लुक में अजय स्मार्ट और परफेक्ट दिख रहे हैं। अजय ने अपने इस लुक से अपने चाहने वालों के बीच खलबली मचा दी है। 

क्या किसी प्रोजेक्ट के लिए अजय ने बदला अपना लुक?

अजय के इस बदले अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगने लगे हैं कि अजय ने अपना ये लुक अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘थैंक गॉड’ के लिए है। हालांकि कुछ रिपोर्ट का दावा है अजय ने ये लुक उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ के लिए अपनाया है।

बता दें कि इससे पहले भी अजय का एक अलग अंदाज लॉक डाउन के दौरान देखने को मिला था। अजय की पूरी दाढ़ी सफेद हो गई थी और इस लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी। तभी लोगों ने यही कहा था कि अजय ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अपना अंदाज बदला है। हालांकि अजय ने कभी इस बारें में कुछ नहीं कहा। 

इन अपकमिंग फिल्मों में धूम मचाएंगे अजय देवगन

अब काम की बात करें तो अजय की झोली में कई बड़ी फिल्मों हैं, जिसमें से कुछ रीमेक हैं तो कुछ देश भक्ती पर आधारित फिल्में हैं। इस समय अजय बैक-टू-बैक कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों अजय ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के लीड रोल में नजर आएंगे और अजय बस इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं। वह फ‍िल्‍म में गॉड का किरदार निभाएंगे। 

वायुसेना के ऑफिसर के रोल में अजय देवगन

अजय की को जल्द ही अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा जाएगा, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है। भारतीय वायुसेना के शौर्य को द‍िखाती यह फ‍िल्‍म अगस्‍त महीने में ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन वायुसेना के ऑफिसर स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाने जा रहे हैं।

‘रूद्र – द एज ऑफ डार्कनेस’ से करेंगे डिजिटल डेब्यू 

अजय देवगन डिज़्नी हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘रूद्र – द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके बाद अजय , ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, हिंदी रीमेक ‘नांधी’ , ‘रेड 2′,’मे डे’, ‘मैदान’,’गोलमाल 5′ और फिर तमिल फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।