Monday , September 30 2024

मैं यूपी 112 बुला लूंगा… पेटीएम, जोमैटो के ट्वीट पर UP पुलिस का जवाब

यूपी पुलिस ने एक मजकिया ट्वीट किया है। ट्वीट से पुलिस ने बताने की कोशिश की है कि यूपी के लोगों में अपराधियों से डर खत्म हो गया है। पुलिस ने लिखा है कि यूपी में मां अपने बच्चे से नहीं कहती है कि सो जा बेटा नहीं गब्बर सिंह आ जाएगा। बल्कि बेटे मां से कहते हैं कि मैं यूपी 112 बुला लूंगा और हमें लगता है कि ये खूबसूरत है।

आपको बता दें कि, 21 जुलाई को पेटीएम ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था- ‘भारत में हम ये नहीं कहते कि मैं आपको बाद में दे दूंगा’, हम कहते हैं, ‘बाद में पेटीएम कर दूंगा’ और हमें लगता है कि ये खूबसूरत है। इस ट्वीट को कोट करते हुए जोमैटो ने लिखा कि भारत में हम ये नहीं कहते, ‘आई लव यू।’ हम कहते हैं, ‘चाय पियोगे?’ और हमें लगता है कि ये खूबसूरत है। पेटीएम और जोमैटो के इसी ट्वीट को कोट करते हुए यूपी पुलिस ने मजेदार ट्वीट किया जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई फिल्म शोले जबरदस्त हिट हुई थी। फिल्म में अमजद खान ने डाकू गब्बर सिंह का रोल किया था। उन्होंने इस किरदार को जीवंत कर दिया था। सालों बाद भी उनके बोले गए डायलॉग लोगों के बीच हिट हैं। शोले से अमजद खान के कई डायलॉग फेमस हुए। इनमें बेटा सो जा गब्बर आ जाएगा के अलावा, कितने आदमी थे रे कालिया, अब तेरा क्या होगा कालिया, जो डर गया सो मर गया, जब तक तेरे पैर चलेंगे उसकी सांसे चलेंगी… जैसे संवाद शामिल हैं।