Sunday , May 19 2024

Bigg Boss 15: अर्जुन बिजलानी को किया गया था अप्रोच, एक्टर ने मेकर्स को बता दिया अपना फैसला

‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स की तैयारियों जोरों पर हैं। पिछले कुछ दिनों में कई नाम सामने आए हैं जिन्हें अप्रोच किया गया है। सलमान खान का यह शो सितंबर से ऑन एयर होगा। उससे छह हफ्ते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह दिखाया जाएगा जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे। अब ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट से जुड़ी बड़ी खबर आई है।

हाल ही में डील हुई फाइनल

इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी ने शो के लिए कंफर्म कर दिया है। अर्जुन ने कुछ दिनों पहले बताया था कि मेकर्स ने उनसे ‘बिग बॉस’ के लिए संपर्क किया है लेकिन अभी वह इस पर विचार कर रहे हैं। ईटाइम्स के मुताबिक अर्जुन ने एक-दो दिन पहले ही अपनी डील फाइनल कर दी।

शो से मिलती है जबरदस्त पॉपुलैरिटी

सूत्र ने बताया कि ‘शो के लिए वह अपनी फीस से संतुष्ट हैं। उन्होंने अपना मन बना लिया है कि वह कुछ महीने और परिवार से दूर रहेंगे। “खतरों के खिलाड़ी 11” के बाद फिर से ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं था लेकिन शो से जिस तरह की लोकप्रियता मिलती है उसकी वजह से उन्होंने “बिग बॉस 15” में हिस्सा लेने का फैसला किया।‘ 

हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से अर्जुन बिजलानी और मेकर्स की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। 

‘बालिका वधू’ एक्ट्रेस भी दिखेंगी

‘बिग बॉस 15’ के लिए अर्जुन बिजलानी के अलावा और भी कई नाम चर्चा में हैं। ‘बालिका वधू’ फेम अभिनेत्री नेहा मार्दा भी शो में दिखाई देंगी। नेहा को पिछले कई साल से ‘बिग बॉस’ का ऑफर आ रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही उन्होंने ऑफर स्वीकार किया है।