Sunday , May 19 2024

पति राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया इस्तीफा, जानिए क्यों ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें स्ट्रीम करने के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया है। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा ने इस्तीफा दिया है।

शिल्पा का कंपनी से इस्तीफा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2020 में महाराष्ट्र साइबर सेल ने सात ओटीटी प्लेटफॉर्म को नोटिस जारी किया था, जिसका बाद शिल्पा ने राज की कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा के JL Stream App कंपनी की शिल्पा शेट्टी ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं।

शमिता का शिल्पा के लिए पोस्ट
याद दिला दें कि बीते दिन शमिता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म हंगामा 2 का एक पोस्टर शेयर किया और अपने मैसेज में शिल्पा को आश्वस्त किया कि ‘यह भी बीत जाएगा’। शमिता ने कैप्शन में लिखा, ‘ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी… 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। आपने बहुत कुछ किया है। लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मुझे पता है कि आप स्टॉन्ग हैं। ये भी समय गुजर जाएगा। आपको और  हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।’ 

ट्रोल हुईं शमिता
शमिता ने जैसे ही बहन शिल्पा के समर्थन में पोस्ट किया। वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने लिखा- ‘जीजा जी को पुलिस ने क्यों पकड़ा है?’ वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘ब्लेसिंग्स की जरूरत आपके जीजू को है।’ याद दिला दें कि इससे पहले जब शिल्पा ने हंगामा 2 के लिए पोस्ट किया था तो वो भी ट्रोल हो गई थीं।