Sunday , May 19 2024

: बबीता जी और जेठालाल का दिखा ‘बचपन का प्यार’, वीडियो पर प्यार लुटा रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बारे में कोई भी पुख्ता रूप से कुछ भी नहीं कह सकता है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाना गाता नजर आ रहा है। इस गाने पर कई फनी एडिट वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें एक वीडियो जेठालाल और बबीता जी का है।

जेठालाल और बबीता जी का वीडियो
टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं शो के किरदार जेठालाल और बबीता जी की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जो भी नया ट्रेंड होता है शो के फैन्स उस पर ‘तारक मेहता….’ का तड़का लगा ही देते हैं। ऐसे में ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ पर बबीता और जेठा का प्यार भी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो
दरअसल ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियो और इस पर वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अभी तक आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी इस गाने पर अपने रील्स शेयर कर चुके हैं। वहीं इसका ओरिजनल वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही बता दें कि बादशाह ने इस बच्चे के साथ संपर्क किया है और उम्मीद है कि दोनों जल्दी ही साथ में नजर आएंगे। 

किसका है वीडियो
बात अगर इसके ओरिजनल वीडियो की करें तो एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले सहदेव ने ही इस गाने को गाया है, वहीं वीडियो में भी वही नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है।