Monday , May 6 2024

राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, साथ नाचे फिर कर दी तगड़ी डिमांड

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग सेरिमनीज के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब उनके घर का एक वीडियो वायरल है। इसमें राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर पहुंचे हैं। उन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया। एक किन्नर ने राहुल, दिशो को बताया कि वह पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। साथ ही बधाई देने के बदले तगड़ी डिमांड भी की।

राहुल-दिशा की उतारी नजर

राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस बीच उनके कई लाजवाब वीडियोज भी वायरल हुए जिनमें राहुल और दिशा डांस करते तो कभी रस्में निभाते दिखाई दिए। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल के घर किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। उन्होंने दिशा-राहुल की नजर उतारी। वीडियो में राहुल ने डांस भी किया है।

अमिताभ बच्चन के घर भी देते हैं बधाई

वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर दिशा की नजर उतारते हैं और  उनसे कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई लेंगे। वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की मांग करते हैं। किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, अल्का याज्ञ्निक सबके घर जाते हैं।

बिग बॉस में किया था प्रपोज

राहुल वैद्य और दिशा परमार बीती 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे। इस बीच उनके सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में रहे। वेडिंग सेरिमनीज में उनके बिग बॉस के साथी भी पहुंचे थे। बता दें कि राहुल बिग बॉस के घर में अक्सर दिशा परमार की बातें करते थे। शो में ही उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था।